अजमेर विद्युत वितरण निगम ने कंज्यूमर फ्रेंडली व्यवस्था शुरू की है। अब बिजली संबंधी शिकायत टोल फ्री नम्बर के साथ ही वॉट्सएप, ट्िवटर, फेसबुक तथा इ-मेल के जरिए दर्ज करा सकते हैं। इन सभी समस्याओं का समयबद्ध समाधान किया जाएगा। प्रबंध निदेशक ने सभी सहायक अभियन्ताओं, अधिशासी अभियन्ताओं तथा अधीक्षण अभियन्ताओं को निर्देश दिए कि अपने कार्यालय में उचित स्थान पर डिस्कॉम के टोल फ्री नम्बर, वॉट्सएप्प नम्बर, फेसबुक, ट्वीटर तथा इमेल आइडी उचित स्थान पर प्रदर्शित करें ताकि उपभोक्ताओं की समस्याओं का जल्द निस्तारण किया जा सके। डिस्कॉम की आईटी विंग कॉल सेन्टर के माध्यम से 24 घंटे काम कर रही है। निगम के सभी 12 सर्कल को पाबंद किया गया है कि उपभोक्ता की समस्या मिलते ही तुरंत समाधान के प्रयास किए जाएं। शिकायत निवारण की लगातार प्रबंध निदेशक स्तर से मॉनिटरिंग की जाएगी।
Source-Rajasthan Patrika